11 अप्रैल 2020 शनिवार

कोरोना के कारण सभी लोग घर में बैठने के लिए मजबूर है।शायद जब यह लॉकडाउन हटेगा तब पूरा विश्व इतिहास की सबसे बड़ी आर्थिक मंदी में डूब जाएगा।सारी शेयर मार्केट के साथ ही क्रिप्टो से जुड़े हुए लोगों को भी इस मंदी का नुक्सान उठाना पड़ेगा।वैसे भी बाजार के गणितज्ञ यह मानते है कि क्रिप्टो ने ट्रेडर और निवेशक को अपाहिज कर दिया है।वह ऐसा क्यों मानते है और इस से जुड़े कई सवाल अगर आपके भी दिमाग में है तो आपके लिए मौका है इन सभी सवालो का जवाब पाने का।
13 अप्रैल 2020 को शाम 5:30 बजे ज़ूम पर एक वेबिनार हो रहा है जो की आपको आपके बहुत से सवालों को साफ कर देगा क्योंकि यहाँ आपको मिलेगे क्रिप्टो और आर्थिक जगत के माहिर खिलाडी।

प्रशांत सरन-2009 से 2016 तक सेबी के सदस्य रहे है साथ ही 30 वर्षो तक रिज़र्व बैंक ऑफ़ इंडिया को भी अपनी सेवाएं दे चुके है।

सिद्धार्थ सोगानी-CREBACO GLOBAL के चीफ एक्सक्यूटिव ऑफिसर जो की क्रिप्टो और ब्लॉकचेन के ऊपर रिसर्च करने वाली विश्व की एक प्रसिद्ध कंपनी है। सिद्धार्थ वित्य,अर्थ शास्त्र,फॉरेन ट्रेड और बिटकॉइन प्रोफेशनल है।

राजेश बंसल- CARNEGIE INDIA के मुख्य सलाहकार राजेश बंसल का कार्य क्षेत्र वित्य तकनीक,इलेक्ट्रॉनिक मुद्रा लेनदेन,इलेक्ट्रॉनिक कैश लेनदेन, और डिजिटल वित्य सेवा है।
यह तीनों आपको जो जानकारी देने वाले है वह आपके लिए इस समय सबसे ज्यादा जरुरी होगी जो की आपको भविष्य में अपने आर्थिक निर्णय लेने में मदद करेगी।
इस ज़ूम वेबिनार को आप इस लिंक द्वारा ज्वाइन कर सकते हैं।

https://carnegieindia.org/events/forms/?fa=registration&event=7306&lang=en